किसान विरोधी है bjp औऱ कांग्रेस: आप पार्टी

Share

Www.samaykhabar.com

शिवपुरी- आप पार्टी के लोकसभा संगठन प्रभारी जयेन्द्र सिंह सोमवंशी ने शनिवार 9 जून को आम आदमी पार्टी शिवपुरी विधानसभा की बैठक ली। जिसमे संगठन एवं राजनीतिक विषय पर चर्चा हुई। सोमवंशी ने बताया कि आज जो किसानों की हालत है प्रदेश में उसके लिए कांग्रेस और बीजेपी दोनों जिम्मेदार है।

बीजेपी ने अपने मेनिफेस्टो में लिखा था 2014 में की स्वामी नाथन रिपोर्ट लागू करेगे लेकिन वो भी वादे से मुकर गई

जब 2006 में स्वामी नाथन रिपोर्ट आ गई थी तो 2014 तक केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी लेकिन कांग्रेस की नीयत ही नही है रिपोर्ट को लागू करने की। वही बीजेपी ने अपने मेनिफेस्टो में लिखा था 2014 में की स्वामी नाथन रिपोर्ट लागू करेगे लेकिन वो भी वादे से मुकर गई और एक दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार है जिसने किसानों को 50000 प्रति हेक्टर मुआबजा दिया था।

ये भी पढ़ें
मनमाने बिजली के बिल देकर किसानों को जेल भेज रही है भाजपा सरकार- किसान कोंग्रेस

वहीं आप पार्टी जिला संयोजक एड.पीयूष शर्मा ने कहा कि किसानों के साथ भाजपा-कांग्रेस दोनों ही पार्टियां छलावा करती है लेकिन हम विश्वास दिलाते है कि जब मप्र में आप पार्टी आएगी तो किसानों के हितों में इतनी योजनाऐं चलेंगी कि उनसे ना केवल किसान लाभान्वित होगा बल्कि आमजन का विकास भी आप पार्टी की नीतियों से हो सकेगा। इसलिए आप पार्टी की सरकार बनाने में अभी से किसान भाईयों को जुट जाना चाहिए तभी हम आप सब के साथ आम आदमी की सरकार लाऐंगें।

जिला प्रवक्ता भूपेंद्र विकल ने बताया कि जनता के बीच कांग्रेस और बीजेपी की छवि स्थापित लुटेरी गैंग के रूप में बन चुकी है और जनता आम आदमी पार्टी को अब एक मजबूत विकल्प के रूप में प्रतिस्थापित करेगी !

आप पार्टी जिला संयोजक एड.पीयूष शर्मा ने पार्टी के लोकसभा संगठन प्रभारी जयेन्द्र सिंह सोमवंशी के बारे में बताया कि यह उनका पहला दौरा है और इस दौरे में आज श्री सोमवंशी ने शिवपुरी विधानसभा के पद अधिकारियों की बैठक ली। जिसमे अभी तक के कामों की समीक्षा की गई। राजनीतिक एवं संगठन के मुद्दों पर बात हुई सभी कार्यकर्ताओं से। बैठक में कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए ।

1 जुलाई तक शिवपुरी के सभी मतदान केंद्रों पर मंडल अध्यक्ष नियुक्त कर दिए जाएंगे। अभी तक 30 प्रतिशत काम हो गया है 70 प्रतिशत मंडल अध्यक्ष 1 जुलाई तक पूरे कर दिए जाएंगे।जल्द ही आम आदमी पार्टी शिवपुरी में कुछ बदलाव किए जाएंगे।

आज की बैठक में जिला संयोजक पीयूष शर्मा, जिला सचिव dr. गोपाल सहाय सक्सेना,जिला प्रवक्ता, भूपेंद्र विकल,अब्दुल आरिफ, राज कुमार त्यागी, भूपेंद्र गुप्ता, राकेश माहोर, सतीश खटीक, दीपक कुशवाह, केदार नाथ गुप्ता, राजेश कुशवाह, अभिषेक भट्ट , अमित योगी, अनार सिंह, सादिक खान, शब्बीर खान, राकेश कुमार आदि पदाधिकारी उपस्तिथ थे।

समाचार पढ़ने के लिए आप लोगों का धन्यवाद समाचार आपको पसंद आया है तो कृपया लाइक औऱ करना ना भूलें.

Durgesh Gupta

Chief Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: