खेल एवं युवा कल्याण मंत्री श्रीमती सिंधिया ने मुख्यमंत्री अद्योसंरचना के तहत तीन सड़कों का किया शिलान्यास

शिवपुरी, 11 जुलाई 2018/ खेल एवं युवा कल्याण, धार्मिक न्यास एवं धर्मस्व मंत्री श्रीमती यशोधरा राजे सिंधिया ने आज नगर में मुख्यमंत्री शहरी अद्योसंरचना विकास कार्यक्रम के तहत 4 करोड़ 38 लाख 15 हजार रूपए की लागत की तीन सड़कों का भूमिपूजन किया। जिसमें 109.63 लाख की लागत से निर्मित होने वाली पर्यटक ग्राम से गुलाब शाह दरगाह से होते हुए टीव्ही टावर तक सीसी रोड़ तक, 164.26 लाख की लागत से निर्मित होने वाली सर्कुलर मार्ग से अमरूद बगीचे से सामुदायिक भवन तक और 164.26 लाख की लागत से निर्मित होने वाली करौंदी सम्बेल से सामुदायिक भवन तक निर्मित होने वाली सड़क का भूमिपूजन किया।

श्रीमती सिंधिया ने आयोजित कार्यक्रमों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने माता-बहनों को चूल्हे पर खाना बनाते वक्त आने वाली परेशानियों का दूर करने के लिए प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के तहत घरेलू गैस कनेक्शन दिए जा रहे है। गैस कनेक्शन मिलने से महिलाए अब कम समय में बिना परेशानी के अपने परिवार का खाना बना सकेंगी एवं धूंए से भी निजात मिलेगी और समय की भी बचत होगी। जिससे वे अपने बेहतर तरीके से परिवार की देखरेख भी कर सकेंगी।

इस दौरान विधायक श्री प्रहलाद भारती, भाजपा के जिलाध्यक्ष श्री सुशील रघुवंशी, कलेक्टर श्रीमती शिल्पा गुप्ता सहित अधिकारीगण एवं जनसामान्य उपस्थित थे।

Durgesh Gupta

Chief Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *