खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने पेड़ के नीचे बैठकर सुनी जन समस्याएं

मंत्री श्रीमती सिंधिया ने पेड़ के नीचे बैठकर सुनी ग्रामीणों की समस्याएं
शिवपुरी- / खेल एवं युवा कल्याण, धार्मिक न्यास एवं धर्मस्व मंत्री श्रीमती यशोधरा राजे सिंधिया ने आज ग्राम सुजवाया में शीसम के पेड़ के नीचे बैठकर ग्रामीणों की समस्याए सुनी और ग्रामीणों के साथ चाय की चुसकी भी ली। इस दौरान पोहरी विधायक श्री प्रहलाद भारती, कलेक्टर श्रीमती शिल्पा गुप्ता सहित जिलाधिकारी उपस्थित थे।
उन्होंने ग्रामीणों की पेयजल, सड़क, बिजली जैसी समस्याओं को सुनते हुए कहा कि आज उनके द्वारा 2 करोड़ 80 लाख 94 हजार रूपए की लागत से बनने वाली ग्राम बढ़गांव से सुजवाया सड़क मार्ग का भूमिपूजन किया गया है। इस मार्ग के पूर्ण होने से ग्रामीणों को अब आवागमन में किसी प्रकार की परेशानी नहीं होगी। उन्होंने ग्रामीणों से आग्रह किया कि जो सड़क का निर्माण किया जाएगा। उसकी गुणवत्ता पर पूरी तरह निगरानी रखें। इसी प्रकार विद्युतीकरण कार्य के तहत गांव में दो ट्रांसफार्मर स्थापित किए गए है। जिससे विद्युत की समस्या दूर होगी। गांव में एक नवीन हेण्डपंप भी स्थापित किया जा रहा है। जिससे पानी की भी समस्या दूर होगी।

Durgesh Gupta

Chief Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पंजीकृत श्रमिक परिवार को 200 प्रतिमाह बिजली का बिल देना होगा-मंत्री श्रीमती सिंधिया

Thu Jun 14 , 2018
पंजीकृत श्रमिक परिवार को 200 प्रतिमाह बिजली का बिल देना होगा-मंत्री श्रीमती सिंधिया 2 करोड़ 81 लाख से अधिक की लागत के बढ़गांव से सुजवाया मार्ग का किया शिलान्यास शिवपुरी- मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चैहान ने प्रदेश के असंगठित क्षेत्र के पंजीकृत श्रमिकों के उत्थान के लिए अनेकों योजनाएं संचालित […]