जलक्रांति ने सिंध जलावर्धन योजना में हुए भ्र्ष्टाचार की लिखित शिकायत भोपाल EOW से की

शिवपुरी। शिवपुरी में सिंध जलावर्धन योजना में भ्रष्टाचार को लेकर कार्रवाई की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे जलक्रांति के कार्यकर्ताओं ने भोपाल में जाकर बुधवार को इसकी लिखित शिकायत ईओडब्ल्यू में की है।

जल क्रांति आंदोलन करने वाले पब्लिक पार्लियामेंट के सदस्य राकेश शर्मा ने इसकी लिखित शिकायत बुधवार को ईओडब्ल्यू के डीजी को की है।

इसमें सिंध जलावर्धन योजना में नगर पालिका में पदस्थ रहे अधिकारी व जनप्रतिनिधियों पर तथ्यपरक आरोप लगाए हैं कि इसमें कैसे भ्रष्टाचार हुआ है। सिंध जल आवर्धन योजना में हुए घोटाले की जांच के लिए पब्लिक पार्लियामेंट के सदस्य राकेश शर्मा ने भोपाल में जाकर महानिदेशक आर्थिक अपराध अन्वेषण ब्यूरो को आवेदन प्रस्तुत किया जिसे संज्ञान में लेते हुए उन्होंने कार्रवाई के लिए आगे प्रक्रिया शुरू कर दी है। पिछले डेढ़ महीने से चल रहा है धरना शिवपुरी में इस योजना के पूर्ण क्रियान्वयन की मांग को लेकर पिछले डेढ़ महीने से शिवपुरी के माधव चौक पर धरना चल रहा है। कोई भी जनप्रतिनिधि नहीं जा रहा बातचीत को इस मामले में सबसे ज्यादा सत्ताधारी दल से जुड़े नेताओं के चेहरे पर सिकन हैं लेकिन कोई भी नेता जल क्रांति के आंदोलनकर्ताओं से बात करने के लिए नहीं जा रहा है। आंदोलनकर्ता लिखित रूप में इसमें कार्रवाई की मांग व दोबारा से पूरी लाइन बदलने की मांग कर रहे हैं।

Durgesh Gupta

Chief Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *