जल संसाधन के स्थायी कर्मी रमेश शर्मा सेवानिवृत ।

शिवपुरी : जल संसाधन विभाग के अंतर्गत सिंध परियोजना दाहिनी तट नहर संभाग करेरा में स्थायी कर्मी के पद पर पदस्थ रहे श्री रमेश शर्मा दिनांक 31 जनवरी 2019 को अधिवार्षिकी आयु पूर्ण होने पर सेवानिवृत हुए ।

सेवानिवृति पर आयोजित विदाई पार्टी में वरिष्ठ अनुविभागीय अधिकारी श्री अवधेश सक्सेना ने माल्यार्पण किया एवं शॉल श्रीफल से सम्मानित किया, उनकी निष्ठापूर्ण प्रशंसनीय सेवाओं पर कार्यालय की ओर से उन्हें प्रशस्ति-पत्र भी प्रदान किया गया ।

श्री रमेश शर्मा ने अपने सेवाकाल में अपने अधिकारियों के निर्देशों का हमेशा पूरी लगन एवं निष्ठापूर्वक पालन किया है, श्री सक्सेना ने श्री शर्मा के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दीं ।

इस अवसर पर श्री करतार शर्मा अनुविभागीय अधिकारी दतिया, श्री आर सी शर्मा मानचित्रकार, श्री ए के शर्मा उपयंत्री, श्री एन के कुशवाह उपयंत्री एवं संभाग उपसंभागों के कर्मचारी भी उपस्थित थे । विदाई पार्टी के अवसर पर श्री रमेश शर्मा की धर्म पत्नी एवं दोनों पुत्र भी उपस्थित थे । उनके बड़े पुत्र ने अपने भाषण में कहा कि वो अब अपने पापा और मम्मी की सेवा निरन्तर करते रहेंगे ।

श्री शर्मा ने अपने अधिकारी श्री अवधेश सक्सेना एवं अन्य समस्त अधिकारियों एवं कर्मचारियों के प्रति आभार प्रकट किया और बताया कि संयोग की बात है कि श्री सक्सेना साहब ने ही मुझे नोकरी पर रखा था और आज उन्ही के हाथ से सेवा निवृत्त हो रहा हूँ । विदाई पार्टी के बाद वाहन की ड्राइविंग सीट पर अनुविभागीय अधिकारी श्री अवधेश सक्सेना बैठे और अधिकारी की सीट पर श्री रमेश शर्मा को बिठाकर उनके निवास के लिए रवाना हुए ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *