पुलिस और पब्लिक के बीच की दूरी को खत्म करेंगे ,कट्टू वाहनों पर कोई कोताही नही -एस. पी.हिंगणकर

शिवपुरी। अभी हाल ही में सतना से ट्रांसफर होकर आए नवागत पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार हिंगणकर ने आज मीडिय़ा से परिचय किया। इस दौरान नवागत पुलिस अधीक्षक ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि जिले में अपराधियों को किसी भी हाल में बक्सा नहीं जाएगा। जिले में पुलिस और पब्लिक के बीच की दूरी के सामजस्य को खत्म करने और मुझसे मिलने के लिए 500 रूपए खर्च कर मिलने आने की समस्या को खत्म करने चलित थाने चलाए जागए।
इसकी शुरूआत कल से ही की जाएगी। चलित थानों के चलते कल पहला चलित थाना करैैरा के टीला गांव में लगाया जाएगा। इस चलित थाने में ग्राम कालीपहाड़ी, निचरौली, खैराई तथा जुझाई के ग्रामीणों के आवेदनों का निराकरण किया जाएगा।
पुलिस अधीक्षक ने पुलिस कंट्रोल रूम में पत्रकारों से परिचय के बाद चर्चा में बताया कि शिवपुरी में कट्टू वाहनों का निकलना होता है। जिस पर मुझसे पहले भी अच्छा कंट्रोल करने का प्रयास किया। परंतु अब में इन कट्टू वाहनों पर कोई भी कोताही नहीं बरतूगां। कट्टू वाहन पकड़े जाने के तत्काल बाद इन्हें राजसात की कार्यवाही की जद में लाया जाएगा। जिससे इन पर रोक लग सके। पुलिस अधीक्षक ने बताया अपराधों पर अंकुश लगाना मेरी पहली प्राथमिकता है।

Durgesh Gupta

Chief Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *