फिल्म वादा निभाऊंगा का मुहूर्त मुंबई में हुआ साथ ही एक गाने का फिल्मांकन भी किया गया

  
— मुंबई के गोरेगांव में स्थित प्रसिद्ध विक्की स्टूडियो में विगत दिनों मध्य प्रदेश के शिवपुरी के फिल्मकारों की टीम के प्रोडक्शन नील सरोवर फिल्म्स के बैनर तले फिल्म निर्देशक साहिल खान के निर्देशन में फीचर फिल्म वादा निभाऊंगा का मुहूर्त एवं एक गाने का फिल्मांकन किया गया! फिल्म के कहानी लेखक विनोद यादव, गायक एवं अभिनेता कामता प्रसाद रंगीला (के पी) तथा विशेष सहयोगी एवं एच आर डॉक्टर भूपेंद्र विकल ने संक्षिप्त रूप से प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि फिल्म लव स्टोरी (प्रेम कथा )है! इस फिल्म में पूरे देश के उभरते कलाकारों को अवसर प्रदान किया गया है साथ ही फिल्म एवं TV पर अभिनय कर रहे कलाकारों को भी लिया गया है! फिल्म की शूटिंग मुंबई के अलावा राजस्थान, हरियाणा, चंडीगढ़, उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश में की जाएगी!

आगामी फरवरी माह में 15 दिवस की लगातार शूटिंग राजस्थान के कॉलेज में किया जाना प्रस्तावित है! फिल्म के संपूर्ण तकनीशियन मुंबई से ही लिए गए हैं ! नए कलाकारों का चयन जारी है कलाकार निर्देशक साहिल खान से मोबाइल नंबर 9516834699, ईमेल-ksahil266@gmail.com पर संपर्क करें जिससे कि इस फिल्म में उन्हें अपनी कला के प्रदर्शन का मौका मिल सकें!

फिल्म वादा निभाऊंगा के निर्देशन से पूर्व साहिल खान विगत 15 वर्षों से कोरियोग्राफर रहे हैं इसके उपरांत एल्बम बेवजह वेब सीरियल एक मतदाता ऐसा भी तथा टेलीफिल्म बेटी वरदान का सफल निर्देशन कर चुके हैं इनका बचपन मुंबई में ही फिल्म कलाकारों के साथ गुजरा है फिल्मी दुनिया में संपूर्ण गतिविधियों से परिचित होने के कारण इन्होंने फीचर फिल्म निर्देशन का बड़ा बीड़ा उठाया है और संकल्प लिया है कि नए कलाकारों को पुराने कलाकारों के सहयोग से एक सुंदर फिल्म बनाएंगे! फिल्म में पांच गानों के साथ सस्पेंस मिल लव स्टोरी दर्शकों का मनोरंजन करेगी!

फिल्म के लेखक एवं प्रोडक्शन मैनेजर विनोद यादव अभिनेता कामताप्रसाद रंगीला चयन निर्देशक विनय कुमार ब्रिज कैमरामैन सना बनर्जी सह कैमरामैन मोनू भाई मेकअप मैन विशाल भाई फैशन डिजाइनर रोवा खान सह निर्देशक वीरेंद्र बरतरिया सुशांत सैनी किशोर कुणाल लाइटमैन पप्पू भाई सेट डिजाइनर रोहित कुमार!

मुख्य कलाकार दिल्ली के प्रसिद्ध मॉडल एवं नाटक कलाकार लकी यादव,  मुंबई की कलाकार जोधा अकबर TV सीरियल से प्रसिद्ध सीरत शेरगिल, सीरियल जमाई राजा,ड्रीम गर्ल,की प्रसिद्ध कलाकार परी सिंह,सीरियल नीली छतरी वाले, चिड़ियाघर,कुमकुम भाग्य, चंद्रकांता की प्रसिद्ध कलाकार पायल चौहान, टीवी कलाकार एंजेल यादव, अफ्रीकन कलाकार ए डी बिज, मोहम्मद अब्बास (लद्दाखी नाट्य कलाकार )योगेश मौर्य कलाकार, विनय कुमार बिज कलाकार, समीक्षा ठाकुर कलाकार, राजेश गर्ग कलाकार इत्यादि!

पी.आर.ओ. –रवि कुमार बाबुल

एच.आर.& प्रोडक्शन विशेष सहयोगी– डॉक्टर भूपेंद्र विकल्प !

निवेदक- डॉक्टर भूपेंद्र विकल

प्रेषक- नील सरोवर फिल्म्स प्रोडक्शन.

Durgesh Gupta

Chief Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *