मेहुल और नीरव मोदी के पासपोर्ट हुए रद्द, 523 करोड़ की 21 प्रॉपर्टी अटैच

मुम्बई : 11,394 करोड़ रु. के पीएनबी घोटाले के आरोपी नीरव मोदी और उसके मामा मेहुल चौकसी के पासपोर्ट विदेश मंत्रालय ने रद्द कर दिए गए हैं। इनके पासपोर्ट 16 फरवरी को सस्पेंड किए गए थे। मंत्रालय ने दोनों से एक हफ्ते में जवाब मांगा था कि इनके पासपोर्ट रद्द क्यों नहीं किए जाएं!
सूत्रों के मुताबिक शनिवार को बताया कि जवाब नहीं आने पर पासपोर्ट रद्द कर दिए गए। इसी बीच, ईडी ने शनिवार को नीरव की 523 करोड़ रु. की 21 और प्रॉपर्टी अटैच कीं। ईडी अब तक 6,393 करोड़ रु. की प्रॉपर्टी और सामान अटैच कर चुका है।
मेहुल ने दावा किया कि उसने कुछ भी गलत नहीं किया और अंत में जीत सच्चाई की ही होगी।

जिस तरह कई सरकारी एजेंसियों ने हमारी कंपनियां बंद कराने के लिए तबाही मचानी शुरू की है, उससे मुझे काफी दिक्कत हो रही है। अपने 3500 से अधिक कर्मचारियों को संबोधित करते हुए मेहुल ने लिखा कि बैंक खाते और अन्य संपत्ति जब्त होने के चलते वेतन देने में दिक्कत हो रही है। हालात सामान्य होने पर आपका बकाया भुगतान जरूर करूंगा

इधर गीतांजलि ग्रुप के प्रमुख मेहुल चौकसी ने अपने कर्मचारियों को पत्र लिखकर कहा है कि मौजूदा हालात में वह वेतन नहीं दे सकता। कर्मचारी चाहें तो नौकरी छोड़ सकते हैं। यह पत्र मेहुल के वकील ने जारी किया।

Durgesh Gupta

Chief Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अभिनेत्री श्रीदेवी का निधन : पीएम मोदी ने जताया दुख, पूरा बॉलीवुड शोक में डूबा

Sun Feb 25 , 2018
बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी का निधन हो गया है। 54 साल की श्रीदेवी ने दुबई में आखिरी सांस ली। बताया जा रहा है कि श्रीदेवी एक शादी समारोह में शामिल होने दुबई गई थीं। वहां श्रीदेवी की हार्ट अटैक से तबीयत अचानक बिगड़ गई और मौत हो गई। 24, 2018 श्रीदेवी […]