युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ पर लटका मिला शव,परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

विवाद के बीच खनियाधाना टीआई का वीडियो हुआ वायरल,मृतकों के परिजनों से कर रहे हैं गाली गलौज

टीआई द्बारा दी गई गाली और की गई अभद्रता से यादव समाज में रोष

शिवपुरी |शिवपुरी जिले के खनियाधाना में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद यहां मामला बिगड़ गया है।युवक का शव एक पेड़ पर लटका मिला है।

मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। परिजनों के इन आरोपों के बीच खनियाधाना थाने के टीआई प्रदीप बाल्टर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह मृतक के परिजनों से गाली-गलौज करते हुए उन्हें धमका रहे है।बाद में मृतक नातीराजा यादव के शव को उसके परिजन जिला मुख्यालय पर लेकर आये जहां उसके डॉक्टरों के पैनल से पीएम कराया गया है।

टीआई द्बारा की गई अभद्रता से यादव समाज में रोष देखा जा रहा है।

पेड़ पर लटका मिला था शव

शिवपुरी जिले में खनियांधाना थाना क्षेत्र के देवखो गांव में मंगलवार की देर शाम नातीराजा यादव (19) पुत्र महेंद्र सिंह यादव निवासी ग्राम गढ़ामोटा का शव देवखो गांव में कुएं के पास मंगलवार की शाम पेड़ से टंगा मिला। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो नातीराजा यादव का शव पेड़ पर रस्सी के सहारे फंदे पर झूल रहा था।

इस मामले में मृतक के चाचा ब्रजभान सिंह यादव का कहना है कि गांव का ही संदीप चौहान नामक युवक सोमवार की रात 8 बजे घर आया। उसने नातीराजा यादव के बारे में पूछा तो हमने बाहर होने की कहकर लाैटा दिया। इसके बाद हम सभी सो गए। रात करीब 10 बजे वही लड़का फिर से घर आया और नातीराजा को बुलाकर ले गए।

हमने सोचा नातीराजा यादव खनियाधाना चला गया होगा। मंगलवार की सुबह 10 बजे फोन लगाने पर बंद बता रहा था।इसलिए खनियाधाना संपर्क किया तो नातीराजा यादव वहां भी नहीं पहुंचा। इसके बाद उसकी तलाश करने लगे। मंगलवार की शाम को पता चला कि नातीराजा यादव का शव पेड़ पर फंदे पर झूल रहा है।

रात में जिन लोगों के साथ नातीराजा यादव गया था,उन्हीं ने मिलकर उसे फांसी के फंदे पर लटका दिया।बताया जाता है कि नातीराजा यादव गुजरात में एक कैंटीन में 14500 रुपए मासिक वेतन पर काम करता था।

दीपावली त्यौहार के तीन दिन बाद घर लौट आया था और अब उसकी सन्दिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई हुई है।

टीआई के व्यवहार और की गई गाली गलौंच से यादव समाज में रोष

बीते रोज नातीराजा यादव का शव सन्दिग्ध परिस्थितियों में फंदे पर पेड़ से लटका मिलने के बाद,मृतक के परिजनों ने इसे हत्या बताते हुए कुछ लोगों के नाम भी ऊजागर किये है।

बताया जाता है कि मृतक के परिजन नातीराजा यादव का पीएम शिवपुरी में डॉक्टरों के पैनल से कराना चाहते थे,इसी बात को लेकर पीड़ित परिवार के सदस्यों और टीआई प्रदीप बाल्टर के बीच कहासुनी हो गई।इस कहा सुनी में टीआई ने मृतक के परिजनों को न सिर्फ धमकाया बल्कि उन्हें गालियां भी सुना डाली,जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

टीआई द्बारा की गई अभद्रता के बाद पीड़ित यादव परिवार नातीराजा यादव के शव को लेकर जिला मुख्यालय पर आ गए,जहां नातीराजा यादव का डॉक्टरों के पैनल से पीएम कराया गया।टीआई का जो वीडियो वायरल हुआ है उसे लेकर सूत्र बताते है कि यादव समाज में रोष की लहर है।

बताया जाता है कि टीआई द्बारा की गई अभद्रता पर अगर कार्रवाई नही हुई तो खनियाधाना पुलिस के खिलाफ यादव समाज धरना प्रदर्शन भी कर सकता है।

Durgesh Gupta

Chief Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *