शिवपुरी-नगरपालिका प्रशासन के सुस्त रवैये से अतिक्रमणकरियो के हौंसले बुलंद ,सड़को तक कर रखा है कब्जा- नपा प्रभारी सी.एम. ओ. ने कहा शीघ्र होगी बड़ी कार्यवाही

नगरपालिका प्रशासन के सुस्त रवैये से अतिक्रमणकारियो के हौंसले बुलंद है अनाजमंडी रोड पर सड़क किनारे तक कर रखा है दुकानदारों ने कब्जा

शिवपुरी- शिवपुरी मे इन दिनो अतिक्रमण हटाने को लेकर यातायात प्रभारी पूरी जी तोड मेहनत कर रहे हे पर नगर पालिका प्रशासन अतिक्रमण को लेकर गंभीर नही हे जिसके चलते सडको के किनारे अतिक्रमण होना आम नागरिकों को परेशानी का सबब बन रहा है हालत ये हे की सडक पर आने जाने वाले राहगीरों को इसका सामना करना पड़ रहा है।

फोटो-अनाजमंडी रोड पर बैंडबाजे वाले औऱ फर्जी बेचने वाले दुकानदारों ने कर रखा है अतिक्रमण

और रोज जाम के हालात देखने को मिल सकते हैं हम बात करते है अनाज मंडी और गांधी पार्क की दुकानों के बीच से गुजरी सडक की यहां गांधी पार्क की दुकानों के आगे दुकानदारों के द्वारा अपना सामान सडक के किनारे तक सजा रखा हे और सब्जी मंडी मे आने वाले किसानों को अपने वाहनो को पार्किंग करने मे परेशानियों का सामना करना पड़ता है गांधी पार्क की दुकान मे संचालित बेंड की दुकान संचालक द्वारा तो बेंड के बडें बडे ठेले और गाडीयां भी सडक के किनारे तक लागा रखी हे वही कम्युनिटी हाल के पास धाकड मारवल दुकान संचालक ने मारवल का पूरा फड लगा रखा हे साथ ही मशीनों से मारवल कटींग का काम भी किया जा रहा हे जिससें राहगीरों को मारवल कटींग के दौरान उडने वाली धूल का सामना भी करना पड़ता है वही आसपास के दुकानदार अपने वाहनो को पार्कींग की जगह तलाशते हे जबकि नियमानुसार पत्थर फैक्ट्री या मशीनों को शहर के बीच में नही लगाया जा सकता है ।

पर नगर पालिका इन अतिक्रमण करने वालो पर मेहरबान हे और अभी तक इन अतिक्रमणकारीयो पर कोई कार्यवाही नहीं की हे वही अब लोगौ को यातायात प्रभारी पर भरोसा है की इन अतिक्रमण करने वालो पर कब कार्यवाही करेंगे।

इनका कहना है

अतिक्रमण हटाने के सम्बंध में समय खबर से हुई चर्चा के दौरान नगरपालिका प्रभारी सी.एम. ओ. गोविंद भार्गव ने बताया कस्टम गेट के पास से गुमटी को हटाने का अल्टीमेटम दे दिया गया है। अनाजमंडी रोड एवम शहर में अन्य जगह के अतिक्रमण हटाने के लिए शीघ्र ही बड़ी कार्यवाही की जाएगी।

Durgesh Gupta

Chief Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *