शिवपुरी से भोपाल सरकारी ए. सी बस शुरू करने कंपनी अधिकारी से मिले सुरेन्द्र शर्मा

शिवपुरी/भोपाल-भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुरेन्द्र शर्मा ने शिवपुरी से भोपाल शासकीय ए. सी बस चलाने की माँग को लेकर भोपाल सिटी लिंक लिमिटेड के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री संजय कुमार से मुलाक़ात की एवं उन्हें माँगपत्र सौंपा।
श्री संजय कुमार को सौंपे गये माँग पत्र में सुरेन्द्र शर्मा ने कहा कि मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से सभी जिलों को जोड़ने के उद्देश्य से प्रारंभ की गई”सूत्र सेवा,ए. सी.बस सर्विस” से शिवपुरी जिला नहीं जुड़ पाया है जबकि गुना एवं अशोकनगर दोनों ही जिले इस योजना से जुड़ चुके हैं।
सुरेन्द्र शर्मा ने कहा कि उक्त बस सर्विस से शिवपुरी के जुड़ जाने से शिवपुरी और भोपाल के मध्य प्रतिदिन यात्रा करने वाले सैंकड़ों यात्रियों को सुबिधा होगी। और अगर यह बस सुबह 6 बजे शिवपुरी से चलकर 12 बजे भोपाल एवं भोपाल से शाम 5 बजे चलकर 11 बजे शिवपुरी पहुँचेगी तो शासकीय कार्य से भोपाल आने जाने वाले नागरिकों को बहुत आसानी होगी,सुरेन्द्र शर्मा ने यह भी सुझाब दिया कि गुना एवं अशोकनगर आने वाली दोनों बसों का रूट भी बढ़ाकर शिवपुरी किया जा सकता है जिससे शिवपुरी जिले के लोग गुना-सिरोंज-बैरसिया तथा अशोकगर-गंजबासौदा-विदिशा भी की यात्रा भी ए.सी .बस से कर सकेंगे।
श्री संजय कुमार मुख्य कार्यपालन अधिकारी भोपाल सिटी लिंक लिमिटेड द्वारा शीघ्र ही शिवपुरी को भी सूत्र सेवा ए. सी बस सर्विस से जोड़ने का आश्वासन दिया।
सुरेन्द्र शर्मा के साथ गये प्रतिनिधिमंडल में श्री दशरथ सिंह यादव(सरपंच कोहरवास, अशोकनगर) तथा श्री आज़ाद पुरी गोस्वामी(सरपंच बारई) मंडल उपाध्यक्ष भाजपा प्रमुख रूप से शामिल थे।
प्रकाशन हेतु सादर
सुरेन्द्र शर्मा
प्रदेश कार्यसमिति सदस्य
भारतीय जनता पार्टी(म.प्र.)
Mo.9074600001

Durgesh Gupta

Chief Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *