शिवपुरी: VIDEO स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकिट,पुलिस ने किया खुलासा

पूर्व में भी पकड़ी जा चुकी है सेक्स रैकिट संचालिका,रह चुकी है भाजपा की पदाधिकारी

शिवपुरी :शहर में रिलेक्स स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़ आज पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर से किया है। इस कार्रवाई में पुलिस ने देह व्यापार में लिप्त दो महिलाओं सहित 11 लोगों को पकड़ कर इनके खिलाफ आपराधिक मामला पंजीबद्ध किया है।

यह कार्रवाई कोतवाली थाना पुलिस द्वारा संस्थित की गई है। पकड़े गए सभी आरोपियों को आज न्यायालय में पेश किया गया जहां से इन्हें जेल भेज दिया गया है।पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार पांडेय के निर्देशन में सेक्स रेकिट के खिलाफ की गई इस कार्रवाई की,रिलेक्स स्पा के आस पास निवासरत लोगोंं ने सराहना की है।

एसपी श्री पांडेय द्वारा जिलेवासियों से अपील की गई है कि अगर किसी भी स्थान पर अनैतिक व्यापार सहित कोई भी गलत कारोबार चल रहा है तो उसकी सूचना उन्हें दें। सूचना देने वाले का नाम पूरी तरह से गोपनीय रखा जाकर उक्त स्थानों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस अक्षीक्षक सुनील कुमार पांडेय को बीते शाम मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि फतेहपुर क्षेत्र में एसपीएस स्कूल के सामने एक रिलेक्स स्पा सेंंटर संचालित है और इस सेंटर पर सेक्स रैकिट चलाया जा रहा है।

मुखबिर से मिली इस सूचना को एसपी श्री पांडेय ने गंभीरता से लिया और उक्त स्थान पर कार्रवाई किए जाने हेतु एसडीओपी जीडी शर्मा को दिशा निर्देश दिए। एसपी के निर्देशन और एसडीओपी के मार्गदर्शन में कोतवाली थाना प्रभारी संजय मिश्रा ने मय दलबल के देर रात बताए गए स्थान की घेराबंदी कर यहां से एक महिला रज्जी रंधाबा जो कि रिलेक्स स्पा सेंटर की संचालिका बताई जाती है

के अलावा एक 22 वर्षीय युवती सुनीता (परिवर्तित नाम) निवासी वैधरा थाना बांरा उन्नाव उत्तरप्रदेश, चंद्रभान गुर्जर पुत्र विशाल गुर्जर निवासी सतनवाड़ा, रविंद्र सिंह पुत्र कल्याण सिंह निवासी गणेश कॉलोनी फतेहपुर, सतीश रजक पुत्र श्याम रजक निवासी फतेहपुर, शैतान सिंह पुत्र बाबू सिंह निवासी गोले का मंदिर ग्वालियर, बलवीर सिंह यादव पुत्र मुरारी लाल यादव निवासी बैराड़, सतीश पुत्र हरविलाश निवासी शिवपुरी, कन्हैया लाल पुत्र भागीरथ धाकड़ निवासी पोहरी रोड़ शिवपुरी, सतेंद्र धाकड़ पुत्र रामहेत धाकड़ निवासी ग्वालियर वायपास शिवपुरी, मुलायम सिंह बैडिय़ा पुत्र भूप सिंह बैडिय़ा निवासी लाल माटी को आपत्ति जनक स्थिति में दरदबौच कर इन्हें कार्रवाई हेतु कोतवाली लेकर आए।

पुलिस ने पकड़े गए रिलेक्स स्पा संचालिका, युवती, एजेंट व अन्य सभी के खिलाफ 3, 4, 5, 8 के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत आपराधिक मामला पंजीबद्ध किया है। पुलिस ने पकड़े गए सभी आरोपियों को आज देर दोपहर न्यायालय में पेश किया। जहां से इन सभी को जेल भेज दिया गया है।
*

खंगाली जाए कॉल डिटेल तो होंगे बड़े खुलासे

बीती रात हुए इस हाई प्रोफाईल सेक्स रैकिट खुलासे के मामले में अगर सेक्स रैकिट संचालिका रज्जी व पकड़ी गई युवती के मोबाईल की कॉल डिटेल खंगाली जाए तो शहर सहित जिले के कई व्यापारी, नेता, सहित अन्य कई नामचीन लोगों के चेहरे से नाकाब उतरना तय मानिए। बताया जाता है कि उक्त सेक्स रैकिट संचालिका पिछले लम्बे समय से बड़े पैमाने पर हाई प्रोफाईल अंदाज में सेक्स रैकिट का संचालन कर रही है और इसके सम्पर्क में जिला मुख्यालय के अलावा पोहरी, बैराड़, बदरवास, कोलारस, खनियांधाना, खतौरा, करैरा सहित अन्य क्षेत्रों के नेता व्यापरियों के अलावा कुछ अधिकारी भी हैं। पुलिस सूत्रों की माने तो जल्द ही सेक्स रैकिट संचालिका व पकड़ी गई युवती की कॉल डिटेल खंगाली जाएगी और पर्दे के पीछे चुपे उक्त लोगों को भी बेनकाव किया जाएगा।

*भाजपा की कार्यकर्ता थी सेक्स रैकिट संचालिका*

रिलेक्स स्पा संचालिका जिस महिला को बीती रात पुलिस ने सेक्स रैेकिट का संचालन कराते हुए पकड़ा है उस महिला को पूर्व में भी सेक्स रेकिट संचालित किए जाने के मामले में कोतवाली पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया जा चुका है। पूर्व में की गई कार्रवाई के दौरान भी सेक्स रैकिट संचालिका के पास से युवतियों के अलावा कई पुरूषों को भी पकड़ा गया था। बताया जाता है कि उक्त महिला पूर्व में भाजपा के नगर मंडल में पदाधिकारी रह चुकी है। जब इसे पिछले समय सेक्स रैकिट में लिप्त पाया गया था तब सत्ताधारी दल के नेताओं ने आनन-फानन में इस महिला को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया था। सूत्रों की माने तो उक्त महिला को पार्टी के कार्यक्रमों में महिलाओं की भीड़ बढ़ाने के लिए पदाधिकारी बनाया गया था।
*इनका कहना है–

मुखबिर की सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की गई है। जिले में अगर अन्य स्थानों पर भी अनैतिक व्यापार के अड्डों का संचालन हो रहा है और अगर उन स्थानों की किसी के पास सूचना है तो वह बताएं। सूचना देने वालों का नाम पूरी तरह से गोपनीय रखकर बताए गए स्थान को चिन्हित कर वहां पर भी सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।
*सुनील कुमार पांडेय*
*पुलिस अधीक्षक शिवपुरी*

Durgesh Gupta

Chief Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *