शिवराज सरकार पर गुस्सा फूटा, महिलाओ ने कहा शिवराज सरकार ने आम आदमी को फुटबॉल मारी है आगामी चुनाव में हम भी किक मारेंगें

मध्यप्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं, लेकिन राज्य की शिवराज सरकार के खिलाफ लोगों का गुस्सा बढ़ता जा रहा है. इसी गुस्से की एक तस्वीर सोमवार को सामने आई. यहां खंडवा में कुछ महिलाओं ने विरोध जताते हुए फुटबॉल पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तस्वीर चस्पा की और खूब किक मारी.
स्थानीय मीडिया के अनुसार, महिलओं का कहना है कि हम बताना चाहते हैं कि सरकार ने जिस तरह आम आदमी को फुटबॉल मारी है, इसी तरह हम भी चुनाव में सरकार को किक मारेंगे।
दरअसल, खंडवा में रेशम उत्पादक किसान पिछले 7 दिनों से धरना दे रहे हैं. इन सभी का आरोप है कि चार साल पहले मनरेगा के तहत उन्होंने रेशम कीट उत्पादन के लिए पेड़ लगाए थे, लेकिन अभी तक उन्हें इसकी मजदूरी नहीं मिली है.
जैसे ही इस बात की जानकारी पुलिस को मिली तो वहां पर पहुंच कर महिलाओं और किसानों के ऐसा करने से रोका गया. किसानों का कहना है कि हमने इसको लेकर कई बार ज्ञापन सौंपा है, लेकिन उसके बावजूद भी किसी तरह का एक्शन नहीं हुआ है।
गौरतलब है कि राज्य में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं, ऐसे में किसानों और मजदूरों की नाराजगी शिवराज की चिंता बढ़ा सकती है. बीते साल मंदसौर में हुई किसानों की मौत के बाद से ही किसानों का गुस्सा आसमान पर है।

Durgesh Gupta

Chief Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *