हवालात से छह आरोपी फरार, टीआई समेत दो आरक्षक सस्पेंड..

सीहोर… मध्यप्रदेश के सीहोर जिले में थाने से आरोपियों के फरार होने का मामला सामने आया है। देर रात चोरी और नकबजनी की वारदातों में बंद छह आरोपी लॉकअप का गेट मोड़कर फरार हो गए। मामला जावर थाने का है। मामले में सीहोर के एसपी राजेश चंदेल ने जावर थाने के टीआई और दो आरक्षकों को सस्पेंड कर दिया है। घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। फिलहाल पुलिस ने सर्चिंग ऑपरेशन शुरु कर दिया है।

जिले के जावर थाने से चोरी के आरोप में बंद छह आरोपियों को रिमांड के लिए जावर थाने रखा गया था। लेकिन देर रात वे पुलिस को चकमा थाने का गेट तोड फरार हो गए। सूचना मिलते ही एसपी राजेशसिंह चंदेल ,एडीएसनल एसपी समीर यादव सहित पुलिस बल मौके पर पहुंच गए। आरोपियों को ढूंढने के लिए जिलेभर में पुलिस बल रवाना कर दिया है। वही इस लापरवाही के कारण पुलिस प्रशासन पर सवाल खड़े हो रहे है |

बताया जा रहा है कि बीते दिनों ही इन आरोपियों को देवास से पकड़ा गया था। फरार हुए चोरो में कालू पिता पार सिंह उम्र 23 वर्ष, जंतरसिह पिता हरिसिंह 25 वर्ष, पंकज पिता कुंवर सिह उम्र 23वर्ष, बबलू पिता शैतान सिह उम्र 27वर्ष, मोहब्बत पीता इन्द्रर सिह उम्र 23 वर्ष, कलम सिह उर्फ कमल सिह उम्र 25 वर्ष शामिल है। घटना के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया है। रात से ही आरोपियों की तलाश की जा रही है। एसपी ने पूरे जिले में सर्चिंग आपरेशन शुरु कर दिया है। आरोपी खुद भागे हैं या भगाए गए हैं, इसकी जांच करने एसपी राजेश चंदेल जावर थाना पहुंचे और जावर थाने के टीआई और दो आरक्षकों को सस्पेंड कर दिया है। फिलहाल आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Durgesh Gupta

Chief Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *