फ़िल्म "संजू" के बारे में किया राजकुमार हिरानी ने बड़ा खुलासा

राजकुमार हिरानी ने बताया लोगो ने कहा था यह फ़िल्म नही चलेगी, फ़िल्म “संजू”बॉक्स ऑफिस पर सुपर डुपर हिट साबित हुई

मुंबईः बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार राज कुमार हिरानी का कहना है कि कई लोगों ने उनसे फिल्म संजू नही बनाने को कहा था। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म संजू हाल ही में प्रदर्शित हुई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर डुपर हिट साबित हुई है। फिल्म में संजय दत्त के जीवन में आए उतार-चढ़ाव को दर्शाया गया है।

आपको यह फिल्म नहीं बनानी चाहिए। आपका करियर खत्म हो जाएगा।

राजकुमार हिरानी ने कहा कि जब वह फिल्म संजू पर काम कर रहे थे, तब उनकी भेंट कई ऐसे लोगों से हुई जो उन्हें यह फिल्म नहीं बनाने की सलाह दे रहे थे ,इसके पीछे उन लोगों ने यह कारण दिया था कि संजय दत्त का जीवन बहुत ही डार्क है। ऐसे में ऐसे व्यक्तियों पर बनी फिल्में नहीं चलती, इसलिए आपको यह फिल्म नहीं बनानी चाहिए। आपका करियर खत्म हो जाएगा।

हिरानी ने कहा, जब मैं फिल्म संजू बनाने वाला था, तो कई सारे लोग मेरे पास यह सलाह लेकर आते थे कि यह एक डार्क व्यक्ति के जीवन पर बन रही है, जिसके चलने के आसार बहुत ही कम है तो इसे आपको नहीं बनाना चाहिए। अन्यथा आपका करियर समाप्त हो सकता है। अब जब फिल्म संजू चल गई है, तो वही सभी लोग अब फिल्म को लेकर बहुत ही अच्छी बातें कर रहे हैं।

Durgesh Gupta

Chief Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आमोलपठा पुलिस ने अलग अलग स्थान पर चैकिंग कर दो युवको को तमनचे के साथ दबोचा

Sat Jul 14 , 2018
*चैकिंग के दौरान युवको के पास से मिले तामनचे :* *आमोलपठा/* आमोलापठा चौकी क्षेत्र मे लूट की वारदातओ के बाद पुलिस सतर्कता से क्षेत्र मे निगरानी कर चैकिंग अभियान कर रही है वही श्रीमान पुलिस महानिरीक्षक महोदय श्री अंशुमान यादव जी ग्वालियर जोन एवं श्रीमान पुलिस अधीक्षक महोदय श्री राजेश […]