श्रेष्ठ युवा मण्डल पुरस्कार के लिए आवेदन 10 अक्टूबर तक आमंत्रित

Share

श्रेष्ठ युवा मण्डल पुरस्कार

शिवपुरी| नेहरू युवा केन्द्र शिवपुरी द्वारा वर्ष 2018-19 के लिए सामाजिक गतिविधियों में दिए गए योगदान के आधार पर जिले के श्रेष्ठ युवा मण्डल को चयनित कर पुरस्कार के रूप में नगद 25 हजार रूपए व प्रमाण पत्र प्रदान किया जाएगा।

इच्छुक श्रेष्ठ युवा मण्डल अथवा महिला मण्डल निःशुल्क आवेदन पत्र कार्यालय नेहरू युवा केन्द्र अनाज मण्डी के पास शिवपुरी से प्राप्त कर सकते है। आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 10 अक्टूबर 2019 है।

जिला युवा समन्वयक श्री एस.एन.जयन्त ने बताया कि जिले में नेहरू युवा केन्द्र शिवपुरी से संबंधित सोसायटी अधिनियम के अंतर्गत पंजीकृत युवा मण्डल/ महिला मण्डलों द्वारा समाज सेवा, ग्राम विकास व क्षेत्र के विकास में योगदान, युवा जागरूकता, साक्षरता, स्वास्थ्य, पर्यावरण, महिला उत्थान, स्वरोजगार, सांस्कृतिक व खेलकूद गतिविधियों, सार्वजनिक सम्पत्तियों का निर्माण, सरकार की योजनाओं में सहयोग आदि सामाजिक महत्व की श्रेष्ठ गतिविधियों के आधार पर वर्ष 2018-19 के लिए अप्रेल 2018 से मार्च 2019 तक एक वर्ष की गतिविधियों के आधार पर श्रेष्ठ युवा मण्डल का चयन किया जाएगा। उक्त गतिविधियां किसी व्यक्ति विशेष, धर्म विशेष या जाति विशेष के लिए नहीं होना चाहिए।  

Durgesh Gupta

Chief Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

 

ताजा खबरों के लिए फेसबुक पेज को लाइक करे 🙏

 

%d bloggers like this: