Big boss 11 winner: शिल्पा शिंदे बनी सीजन 11 की विनर

नई दिल्‍ली: बिग बॉस-11 में आखिरी मुकाबला शिल्पा शिंदे और हिना खान के बीच था . सूत्रों से मिल रही खबरों के मुताबिक सबसे पहले पुनीश बाहर और उनके बाद विकास गुप्ता भी जनता की कम वोटों की वजह से घर से बाहर हो गए. इस तरह मुकाबला ड्रामा क्वीन हिना खान और घर की मां शिल्पा शिंदे के बीच ही रह गया था.

शिल्पा शिंदे शुरू से ही वोटिंग में आगे चल रही थीं. अब सूत्रों से मिल रही जानकारी और ट्विटर पर आ रही खबरों के मुताबिक, शिल्पा शिंदे ने बिग बॉस का सीजन-11 जीत लिया है.

शिल्पा शिंदे ने शुरुआत से बढ़त बन रखी थी और वे पिछले कुछ दिनों से ट्विटर और अन्य सोशल वेबसाइट्स पर भी ट्रेंड कर रही थीं.

बिग बॉस से जुड़ी फैन साइट्स पर इस बात की खबर आ रही है कि शिल्पा शिंदे ने बिग बॉस का सीजन-11 जीत लिया है. अगर यह खबर सही है तो शिल्पा शिंदे के फैन्स के लिए यह जबरदस्त खबर होगी. वैसे भी शिल्पा शिंदे ने अपने व्यवहार और काम से दर्शकों का खूब दिल जीता है

हिना खान दूसरे नंबर पर रही हैं हिना खान ने अपना जो चेहरा बिग बॉस में दिखाया, उसे लेकर उनकी काफी आलोचना भी होती रही. लेकिन सूत्रों और सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर शिल्पा की जीत का डंका बजने लगा है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *