Big Boss: इस रुलाने वाले टास्क की वजह से उठी बिग बोस को बैन करने की मांग..#Boycott_BigBoss

Share

Big Boss, Boycott_BigBoss

नई दिल्ली। बिग बॉस के 13वें सीजन को शुरू हुए अभी एक हफ्ता ही हुआ है और लोगों ने इस पर बैन लगाने और इसका बहिष्कार करने की मांग शुरू कर दी है। लोगों ने बिग बॉस पर बैन को लेकर कैंपेन चला दिया है सोशल मीडिया पर इस शो विरोध हो रहा है.

लोगों का कहना है कि बिग बॉस के जरिए लव जिहाद के बढ़ावा दिया जा रहा है. ऑल इंडिया ट्रेडर्स ने शो को बैन करने के लिए केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखा है.

लोगों के साथ साथ ट्विटर पर कई नेता भी इस भीड़ में शामिल हो गए हैं और बिग बॉस के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद कर रहे हैं। लव जेहाद के आरोप लगाते हुए लोगों को कहना है कि शो में एक मुस्लिम लड़के के साथ हिंदू लड़की को पार्टनर बनाया जा रहा है और शो में हिंदू लड़के के साथ मुस्लिम को क्यों नहीं दिखाया जा रहा है। इसके बाद से एक बड़े वर्ग ने सोशल मीडिया पर बिग बॉस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है और इसे हिंदू संस्कृति के खिलाफ बताया जा रहा है।

ये भी पढ़े- मंत्री के पीए के साथ हाईवे पर लूट, मारपीट कर लाखों का माल ले भागे बदमाश

इस बार बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल को घर की मालकिन बनाया गया है. पहले एपिसोड में घर की मालकिन यानी अमीषा पटेल ने सभी कंटेस्टेंट को एक टास्क दिया था, जिसका विरोध भी सोशल मीडिया पर हो रहा है.

कंटेस्टेंट ने टास्क शुरू किया, लेकिन वो ज्यादा राशन इकट्ठा नहीं कर पाए. क्योंकि मुंह से एक दूसरे को सामान देने में सबको दिक्कत हो रही थी. कंटेस्टेंट सब्जी, चाय पत्ती, प्याज और अंडे एक दूसरे को देने की कोशिश करते हैं.

दूसरा विवाद जिससे सबसे ज्यादा लोग नाराज हो रहे हैं वो बिग बॉस का BFF (बेड फ्रेंड्स फॉरएवर) रूल. इस बार बिग बॉस के घर में एंट्री से पहले ही कंटेस्टेंट को ये तय करना था कि वह किसके साथ बेड शेयर करेंगे. बिग बॉस के BFF रूल पर दर्शक लव जिहाद को बढ़ावा देने का आरोप लगा रहे हैं.

रूल के हिसाब घर की कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा ने अपना बेड असीम रियाज के साथ शेयर किया है. यानी अब असीम और माहिरा एक बेड का इस्तेमाल कर रहे हैं. इससे भी दर्शकों को काफी परेशानी है. उनका कहना है कि जानकर इस शो में हिंदू लड़की के साथ एक मुस्लिम लड़के को सुलाया जा रहा है.

इसके बाद से लोग #Boycott_BigBoss, #जेहादी_बिगबॉस, #जेहाद_फैलाता_bigbos, #bycott_bigboss हैशटैग के साथ लोग ट्वीट कर रहे हैं और बिगबॉस का विरोध कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग बिग बॉस के प्रसारण का समर्थन भी कर रहे हैं और इससे हिंदू संस्कृति पर कोई असर नहीं पड़ रहा है।

Durgesh Gupta

Chief Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: