भाजपा नेत्री ने जनसंपर्क कर सुनीं समस्याएँ

पोहरी से भैया काजी

पोहरी- समाजसेवी और बरिष्ठ भाजपा नेत्री डॉ सलोनी सिंह धाकड़ ने पोहरी विधानसभा के नरवर क्षेत्र में निजामपुर सहित कई गाँवों में जनसंपर्क किया ।

भाजपा नेत्री ने लोगों से मुलाकात के दौरान उनकी स्थानीय समस्याओं को भी सुना और साथ ही उन्हें आश्वस्त भी किया कि वे शीघ्र ही केंद्रीय मंत्री श्री नरेन्द्र सिंह तोमर जी से मुलाकात कर आपकी समस्याओं का निराकरण कराने की कोशिश करेंगी ।

जनता के बीच डॉ सलोनी सिंह को बहुत स्नेह प्राप्त हो रहा है तथा जगह जगह समर्थकों द्वारा पुष्पहार पहनाकर शॉल और श्रीफल से सम्मानित भी किया । इस दौरान उन्होंने जनता को प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार की अनेकों जनकल्याणकारी योजनाओं के साथ साथ विकास कार्यों से अवगत कराया।

विदित हो कि विगत कुछ दिनों से सलोनी सिंह की सक्रियता क्षेत्र में लगातार बढ़ रही है । उनका नाम पोहरी से भाजपा की ओर से विगत विधानसभा चुनाव से ही प्रबल दावेदारों में गिना जा रहा है ।

ये भी पढ़े

किसान सम्मेलन में 10 जून को होगा , समर्थन मूल्य पर गेहूं बेचने वाले, किसानों की बोनस राशि का भुगतान

अपने ट्रस्ट स्व. देवराज सिंह किरार स्मृति सेवा संस्थान के माध्यम से समाजसेवा के विभिन्न प्रकल्पों जैसे वनवासी और पिछड़े इलाकों में जाकर स्वास्थ्य शिविरों के माध्यम से चर्चाओं में रहने वाली सलोनी सिंह को क्षेत्र में केंद्रीय मंत्री सहित पार्टी के बड़े पदाधिकारियों के कार्यक्रम में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते हुए देखा गया ।

सलोनी सिंह को केंद्रीय मंत्री श्री तोमर का समर्थक माना जाता है । उनकी लगातार बढ़ती सक्रियता 2019 के बदलते समीकरणों की ओर इशारा करती है ।

Durgesh Gupta

Chief Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *