अंतरराज्यीय वाहन चोर व उसका साथी चोरी की स्कॉर्पियो सहित गिरफ्तार

Share

जयपुर। बाड़मेर जिले की गुड़ामालानी पुलिस ने अजमेर से चुराई गई स्कार्पियों गाड़ी बरामद कर मंगलवार को अन्तरराज्जीय वाहन चोर व उसके साथी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

पुलिस अधीक्षक बाड़मेर श्री शरद चौधरी ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफतारी हेतु चलाये जा रहे अभियान के दौरान थानाधिकारी गुड़ामालानी श्री सुरेन्द्रसिंह के नेतृत्व में गठित टीम द्वारा मुखबीर की सूचना पर मंगलवार को गश्त के दौरान फरार स्थाई वारन्टी रामाराम पुत्र मोबताराम सुथार निवासी सिधास्वा हरणियान थाना गुड़ामालानी को गिरफतार किया गया है।

श्री चौधरी ने बताया कि मुलजिम के साथ संदिग्ध जगदीश पुत्र दीपाराम भील निवासी मोरसिम थाना बागोड़ा जिला जालोर को मे गिरफतार किया गया।
उन्होंने बताया कि आरोपियों के कब्जे से अजमेर के आदर्श नगर थाना क्षेत्र से चोरी एक स्कार्पियो गाड़ी भी मिली है। स्कार्पियों वाहन को जब्त किया जाकर थानाधिकारी पुलिस थाना आदर्श नगर अजमेर को सुचित किया गया।

श्री चौधरी ने बताया कि रामाराम के विरूद्व थाना गुड़ामालानी पर वाहन चोरी के तीन प्रकरण दर्ज है। पूछताछ में उसने डीसा गुजरात मे भी वाहन चोरी करना स्वीकार किया है। रामाराम आले दर्जे का वाहन चोर है। जिससे पूछताछ जारी है।
———-

Durgesh Gupta

Chief Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: