सिरसौद में पीड़ित जैन परिवार के साथ न्याय हो

पिछोर- शिवपुरी। के पास स्थित सिरसौद गांव में बुजुर्ग जय कुमार जैन के परिजनों के साथ बड़ी डकैती की घटना से वैश्य समाज में आक्रोश सामने आया है।इस सम्बन्ध अंतर्राष्ट्रीय वैश्य महासम्मेलन शिवपुरी के जिला अध्यक्ष शिवपुरी धर्मेन्द्र गुप्ता,पिछोर के नेतृत्व में एस पी श्री राजेश चंदेल आक्रोशित बन्धुओं द्वारा ज्ञापन दिया।

जानकारी देते हुए संगठन के जिला महामंत्री इन्जी एस के गुप्ता एवं जिला मीडिया प्रभारी मुकेश चोधरी पत्रकार ने बताया कि ज्ञापन में चोरी की कायमी के स्थान पर डकैती की एफ आईं आर की मांग की।साथ ही वरिष्ठ अधिकारी के नेतृत्व में पृथक से टीम की गठन की मांग भी की गई।जिस पर एस पी साहब ने बताया कि उक्त जांच एडिशनल एस पी श्री गजेन्द्र जी कंवर देखेंगे। वरिष्ठ व्यापारी जे पी चोधरी द्वारा भी एक झूठी शिकायत के निराकरण के लिए आवेदन दिया गया।ज्ञापन देते समय वरिष्ठ वैश्य जनों में राकेश सांवल दास गुप्ता,राकेश जैन आमोल ,सिद्धार्थ लड़ा,महिला इकाई की संभागीय महामंत्री ज्योति धर्मेन्द्र गुप्ता,संभागीय उपाध्यक्ष जया गुप्ता, सुमन गुप्ता, दिवाकर अग्रवाल,कपिल जैन, डॉ गिरीश नीखरा ,कमल गुप्ता, जे पी चोधरी,मनोज बड़ेरिया,रामसनेही गुप्ता, मुकेश जैन पत्रकार,विपिन गुप्ता,मनीष बंसल पत्रकार आदि जनों के साथ पीड़ित परिवार से राकेश जैन पटवारी और अंकुश जैन शामिल थे।

Durgesh Gupta

Chief Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

दशहरा 2019: आज है विजयादशमी, जानिए दशहरा का महत्व और क्या है आज का पंचांग और राहुकाल का समय

Tue Oct 8 , 2019
हिन्दू धर्म में हर त्योहार का एक खास महत्व है। नवरात्र में मां दुर्गा का आशीर्वाद प्राप्त करने के बाद दशहरा  दशहरा का पर्व हर साल अश्विन माह के शुक्ल पक्ष की दशमी तिथि को मनाया जाता है। इस बार यह तिथि 8 अक्टूबर दिन मंगलवार  8 अक्टूबर दिन मंगलवार […]
samay khabar