मामा की सरकार गई अब नाना जी की बारी हैं

आबिद बख्श खोड |गुना शिवपुरी संसदीय क्षेत्र का दौरा करते हुए। श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जिले में अनेकों कार्यक्रम किए। इसी क्रम में ग्राम खोड़ में वीरांगना रानी अवन्तीबाई लोधी की प्रतिमा का अनावरण किया। साथ ही मंच पर पहुंचकर रानी अवन्तीबाई लोधी के जीवन की गौरव गाथा का उल्लेख किया। साथ ही उन्होंने कहा की रानीअवन्तीबाई लोधी हमारे लिए प्रेरणा स्रोत है। और यह हमेशा हमें प्रेरणा देती रहेंगी।

रानी की प्रतिमा लगाना मेरा संकल्प था। जो मैंने आज पूरा किया है। इसी के साथ उन्होंने भाजपा की केंद्र सरकार पर भी निशाना साधते हुए। कहा की यह सरकार जनविरोधी सरकार है। इस सरकार को मात्र अपने राजनीतिक स्वार्थ से ही मतलब है। इसके लिए यह हमारी सीमा पर शहीद होने वाले सैनिकों को भी शहीद का दर्जा नहीं देना चाहती। इसीलिए मेरा सभी मतदाताओं से एवं कार्यकर्ताओं से अनुरोध है। कि हमें इस जनविरोधी सरकार को विदा करना अति आवश्यक हो गया है।

इसीलिए मैं चाहता हूं कि जिस तरह से आप की मेहनत व सहयोग से हमने प्रदेश से मामा की सरकार को हटाया है। और दुशासन वाली सरकार से सुशासन वाली सरकार का तख्तापलट कर मामा की विदाई की है। इसी प्रकार अब समय आ गया है। कि इस पूरी तैयारी के साथ नाना की भी विदाई कर ही दें।

इसी के साथ कार्यक्रम को संपन्न कर आगामी कार्यक्रम के लिए खनियाधाना की ओर प्रस्थान किया। कार्यक्रम में सभी विभागों के अधिकारी उपस्थित थे पुलिस अधीक्षक महोदय राजेश कुमार हिंगणकर, अनुविभागीय अधिकारी पिछोर उदय सिंह सिकरवार, एसडीओपी पिछोर रत्नेश सिंह तोमर, भौती थाना प्रभारी निरीक्षक सतीश सिंह, वरिष्ठ कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस जिला अध्यक्ष बैजनाथ सिंह यादव, पूर्व विधायक गणेश गौतम ,शहर कांग्रेस अध्यक्ष सिद्धार्थ लड़ा अनिल प्रताप सिंह चौहान, ब्लॉक अध्यक्ष वीर सिंह लोधी, वसंती लोधी, मुन्ना खान, आदि सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ हजारों की तादाद में लोग एवं महिलाएं उपस्थित थे।तथा इन सभी के सहयोग से कार्यक्रम पूर्ण रूप से सफल रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *