मां दुर्गा पूजा से पहले सांसद नुसरत जहां-मिमी चक्रवर्ती ने किया धमाकेदार डांस,वायरल हो रहा वीडियो

जब बात देश भर में दुर्गा पूजा की हो और कोलकत्ता का जिक्र न हो तो बात कुछ अधूरी सी लगती हैं। देश भर में यूं तो बहुत से त्योहार मनाए जाते हैं लेकिन मां के स्वरूप दुर्गा का एक विशेष महत्त्व है। एक्ट्रेस से मेंबर ऑफ पार्लियामेंट का सफर तय करने वालीं नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती अपने नए वीडियो के चलते वायरल हो रही हैं.

3-5 अक्टूबर से शुरू हो रही दुर्गा पूजा की तैयारियों के चलते इन दोनों एक्ट्रेसेज का एक वीडियो रिलीज हो रहा है. जहां पश्चिम बंगाल में पूरे उत्साह के साथ दुर्गा पूजा की तैयारियां हो रही हैं वहीं मिमी और नुसरत का ये गाना इस फेस्टिवल में ग्लैमर का तड़का लगा रहा है.

ये गाना दरअसल एक ब्रैंड के कैंपेन का हिस्सा है. दुर्गा पूजा के लिए खास तौर पर ये गाना तैयार किया गया है जिसका नाम आशे मां दुर्गा शे है. इस गाने को अभी से ही सोशल मीडिया पर 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. गौरतलब है कि नुसरत ने हाल ही में शादी रचाई थी और वे कुछ समय पहले ही हनीमून से लौटी हैं. नुसरत जहां ने बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की है. दोनों ने भारत से बाहर टर्की के बोडरम सिटी में 19 जून को शानदार तरीके से शादी रचाई थी. शादी के बाद नुसरत जहां ने कोलकाता में वेडिंग रिसेप्शन पार्टी रखी. इस मौके पर पश्चिम बंगाल की चीफ मिनिस्टर ममता बनर्जी समेत अन्य नेता भी मौजूद थे.

 

इस गाने को टॉलीवुड कंपोजर इंद्रजीत दासगुप्ता ने शेयर किया है और कई आर्टिस्ट्स ने गाया है. हालांकि इस वीडियो में नुसरत और मिमी अलग-अलग परफॉर्म करती नज़र आ रही हैं, वे कुछ सेकेंड्स के लिए साथ में परफॉर्म करती दिखती हैं. इस वीडियो को बाबा यादव ने कोरियोग्राफ किया है. वीडियो में चाहु डांस देखने को मिलेगा. ये डांस दरअसल पुरुलिया जिले का ट्राइबल आर्ट फॉर्म है. एक्ट्रेस सुभाश्री गांगुली भी इस वीडियो का हिस्सा हैं.

Durgesh Gupta

Chief Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

करैरा विधायक जशवंत जाटव बने ,अनुसूचित जाति सलाहकार मण्डल के सदस्य

Fri Sep 20 , 2019
शिवपुरी। करैरा विधायक जसवंत जाटव को मध्यप्रदेश राज्य अनुसूचित जाति सलाहकार मंडल का सलाहकार सदस्य मनोनीत किया है। शासन अधिसूचना के माध्यम से मप्र राज्य अनुसूचित जाति सलाहकार मंडल का गठन किया गया है। उक्त मंडल में सलाहकार सदस्य के रूप में मप्र शासन ने करैरा बिधायक को सलाहकार सदस्य […]