पीएम मोदी ने सी.एस.सी वीएलीज से मन की बात की

शिवपुरी: प्रधानमंत्री के डिजिटल इंडिया के सपने को साकार करने csc के बढ़ते कदम शिवपुरी N.I.C. एवं जिले में प्रधान मंत्री जी के डिजिटल इंडिया कार्यक्रम एवं pmgdisha के लाभार्थियो से सीधे प्रसारण मन की बात के माध्यम से समस्त देश वासी एवं csc vle को संबोधित किया

Pm modi man ki baat

उन को सुने के लिये गाँव गाँव घर घर भीड़ उमड़ती दिखी लगो ने मोबाईल पर नमो ऐप्प का जमकर किया इस्तमाल प्रधानमंत्री जी को सुने लगो में भारी उत्सुकता दिखी

Csc vle's

शिवपुरी जिले के 40 से अधिक csc सेंटरों पर सुना पीएम का उद्धबोधन किया

Pmgdisha certificate

वहीं डिजिटल इंडिया के लिए डिजिटल साक्षरता को बढ़ावा देने का आह्वान किया। वहीं प्रशिक्षण पूर्ण कर चुके प्रशिक्षुओं को प्रमाण पत्र बांटे गए।

Shivpuri nic pic

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने डिजिटल इंडिया के फायदे गिनाए। उन्होंने बताया कि देश में लगभग तीन लाख कॉमन सर्विस सेंटर हैं, जिन पर लाखों युवाओं को रोजगार मिला है। कॉमन सर्विस सेंटर के माध्यम से ग्रामीण लोगों को सरकार की सुविधाएं आसानी से पहुंच रही हैं।

प्रधानमंत्री ग्रामीण डिजिटल साक्षरता अभियान के अंतर्गत ग्रामीण लोग डिजिटल साक्षर हो रहे हैं। एडीएम राकेश कुमार ने प्रधानमंत्री ग्रामीण डिजिटल साक्षरता अभियान में प्रशिक्षण पूर्ण कर चुके प्रशिक्षुओं को प्रमाण पत्र भी वितरित किए। उन्होंने बताया कि आज के युग में डिजिटल साक्षर होना जरूरी है।

कार्यक्रम के दौरान डिस्ट्रिक्ट कॉर्डिनेटर उमेश शर्मा , एवं डिजिटल इंडिया लाभार्थी उपस्थित रहे।

Durgesh Gupta

Chief Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *