मंत्री के पीए के साथ हाईवे पर लूट, मारपीट कर लाखों का माल ले भागे बदमाश

धार |मध्य प्रदेश के जिले में जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा के पीए आनंद भट्ट के साथ लूट की घटना सामने आई है। यहां इंदौर-अहमदाबाद हाईवे पर 5-6 डकैतों ने आनंद भट्ट ने उनकी कार पर धावा बोल दिया और पंचर कर दी।

इसके बाद उन्होंने आनंद की पत्नी नीलू भट्ट, बेटी नूपुर और ड्राइवर के साथ मारपीट की और पर्स, जेवर और सूटकेस लेकर फरार हो गए। सामान की कीमत करीब 3 से 4 लाख के आसपास बताई जा रही है। घटना के बाद से ही धार से भोपाल तक हड़कंप मच गया है।पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।वही कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे है।

जानकारी के अनुसार,  घटना तिरला थाना क्षेत्र में प्रवीण पेट्रोल पंप के पास  की है। शनिवार को  आनंद अपने परिवार के साथ पूजन करने के लिए भोपाल से झाबुआ जा रहे थे। इसी दौरान धार जिले में रास्ते में उनकी इनोवा कार का टायर अचानक पंक्चर हो गया। इसके बाद ड्राइवर नीचे उतरा और टायर बदलने लगा। इसी दौरान वहां 5 से 6 बदमाश आ गए और हमें धमकाने लगे। इसके बाद उन्होंने आनंद की पत्नी नीलू भट्ट, बेटी नूपुर और ड्राइवर के साथ मारपीट की और सोने-चांदी के जेवर, टॉप्स, गले की चेन, दो हाथ घड़ी, सोने के मंगलसूत्र और 10 हजार नगद एटीएम कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, पहचान पत्र सहित अन्य जरूरी दस्तावेज समेत करीब 3 से 4 लाख का सामान लूट ले गए।

बताया जा रहा है कि लूट की घटना को अंजाम देने से पहले उनकी गाड़ी के टायर को सड़क पर पंचर किया गया। उसके बाद आधा दर्जन बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया।  इसके बाद आनंद ने इसकी सूचना पुलिस को दी । फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बता दे इसके पहले शनिवार को दिनदहाड़े रीवा में महिला मोर्चा की प्रदेश महामंत्री प्रज्ञा त्रिपाठी की कार के शीशे तोड़कर चोर लाखों का सामाना ले उडे थे।महामंत्री,  बीजेपी नेता सरिता पटेल के घर मुलाकात करने पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने अपनी कार सरिता के घर के बाहर खड़ी की थी। घर के बाहर खड़ी कार का शीशा तोड़कर अज्ञात बदमाशों ने उनका पर्स पार कर दिया। बताया गया कि पर्स में सोने—चांदी के जेवरात और 30 हजार रूपए नगदी थे।घटना के चौबीस घंटे बीतने के बाद भी अबतक पुलिस चोरों का पता नही लगा पाई है।

Durgesh Gupta

Chief Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Big Boss: इस रुलाने वाले टास्क की वजह से उठी बिग बोस को बैन करने की मांग..#Boycott_BigBoss

Sun Oct 6 , 2019
Big Boss, Boycott_BigBoss नई दिल्ली। बिग बॉस के 13वें सीजन को शुरू हुए अभी एक हफ्ता ही हुआ है और लोगों ने इस पर बैन लगाने और इसका बहिष्कार करने की मांग शुरू कर दी है। लोगों ने बिग बॉस पर बैन को लेकर कैंपेन चला दिया है सोशल मीडिया पर इस […]
boycott bigboss