संत भय्यू महाराज ने खुद को गोली मारी ,बॉम्बे हॉस्पिटल में मौत

Share

इंदौर। राष्ट्र संत भय्यू महाराज को गोली लगने के बाद गंभीर हालत में बॉम्बे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल ये स्पष्ट नहीं है कि उन्हें गोली मारी गई है या फिर ये सुसाइड की कोशिश है।

पुलिस की एफएसएल टीम मौके के लिए रवाना हो गई है। उधर भय्यू महाराज को गोली लगने की जानकारी मिलने के बाद बड़ी संख्या में उनके अनुयायी बॉम्बे हॉस्पिटल पहुंच गए हैं।

राष्ट्र संत भय्यू महाराज ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

 

राज्य मंत्री दर्जा प्राप्त कौन है भय्यूजी महाराज, कब आये सुर्खियों में ,जानिए दिलचस्प बातें….. Read more

भय्यू महाराज ने ये कदम क्यों उठाया फिलहाल ये राज बना हुआ है। परिजन उन्हें लेकर बॉम्बे हॉस्पिटल पहुंचे थे लेकिन बताया जा रहा है कि अस्पताल लाने से पहले ही उन्होंने दम तोड़ दिया था। भय्यू महाराज ने अपनी दाईं कनपटी पर गोली मारी।

 

पुलिस की एफएसएल टीम मौके के लिए रवाना हो गई है। मिली जानकारी के मुताबिक पारिवारिक कलह या अवसाद के कारण भय्यू महाराज ने ये कदम उठाया। डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्रा ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि भय्यू महाराज ने दाई कनपटी पर गोली मारी। भय्यू महाराज ने सिल्वर स्प्रिंग स्थित अपने निवास पर खुद को गोली मारी।

भय्यू महाराज को गोली लगने की जानकारी मिलने के बाद बड़ी संख्या में उनके अनुयायी हॉस्पिटल पहुंच गए थे। लेकिन उनकी मौत की सूचना ने सभी को हतप्रभ कर दिया।

Durgesh Gupta

Chief Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: