सांसद सिंधिया को प्रसाद में मिला नारियल रास्ते में फेंका ,वायरल वीडियो देखें

पन्ना। मध्यप्रदेश में कांग्रेस के सबसे लोकप्रिय नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया अब पब्लिक के निशाने पर हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वो चलती कार से एक नारियल जमीन पर छोड़ते हुए नजर आ रहे हैं।
बताया जा रहा है कि यह प्रसिद्ध मंदिर भैंरोटेक बाबा मंदिर से लाया गया प्रसाद का नारियल था। एक सिंधिया समर्थक इसे भगवान के आशीर्वाद स्वरूप लेकर आया था और सिंधिया को भेंट किया था। सिंधिया ने तत्समय तो उसे हाथ मे ले लिया, लेकिन बाद में फैंक दिया।
Video –
मध्य प्रदेश के खजुराहो से निकलकर ज्योतिरादित्य अपने काफिले के साथ रीवा जा रहे थे। इसी दौरान छतरपुर जिले के कांग्रेस कार्यकर्ता उनके स्वागत के लिए सड़क के दोनों तरफ खड़े थे। इस दौरान कोई कार पर फूल फेंक रहा था तो कोई उन्हें भेंट दे रहा था। इसी दौरान एक उत्साही कांग्रेस कार्यकर्ता ने सिंधिया को पन्ना के भैंरोटेक बाबा मंदिर का प्रसाद नारियल भेंट कर दिया। सिंधिया ने उस नारियल को स्वीकार कर लिया।
वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि सिंधिया ने उस नारियल को निकालकर चलती कार से बाहर फेंक दिया। नारियल के फेंके जाने के बाद सुरक्षा ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने उसे अपने पैरों के बीच दबा लिया। ताकि लोग उसे देख न सकें लेकिन इस पूरे वाकये को किसी राहगीर ने अपने मोबाइल कैमरे से शूट किया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।
सिंधिया ही सीएम बनें, इस आर्शीवाद के साथ श्रीफल प्राप्त किया था
बताया जा रहा है कि सिंधिया समर्थक कार्यकर्ता भैंरोटेक बाबा मंदिर से यह श्रीफल लेकर आया था। उसने भैंरोटेक बाबा मंदिर में विशेष प्रार्थना का आयोजन किया। मंदिर से उन्हे भैंरोटेक बाबा के आशीर्वाद के रूप में श्रीफल दिया गया था। हिंदुओं की धार्मिक मान्यताओं के अनुसार यह मनोकामना का श्रीफल होता है। यदि इसे पूजास्थल के समीप स्थापित किया जाए और प्रतिदिन दूध दीप दिखाए जाएं तो माना जाता है कि मनोकामनापूर्ति में उत्पन्न बाधाएं दूर हो जातीं हैं।
सोशल मीडिया पर पब्लिक भड़की

साभार www.bhopalsamachar.com

Durgesh Gupta

Chief Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *