शिवपुरी: स्वस्थ भारत अभियान के तारतम्य में सेरेजिम की रैली 15 को

सेरेजिम शिवपुरी

शिवपुरी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वस्थ भारत अभियान को गति देने के लिए सेरेजिम संस्था द्वारा 15 अक्टूबर को नगर के प्रमुख मार्गो से रैली निकाली जाएगी। जिमसें नागरिकों को स्वस्थ रहने का संदेश दिया जाएगा। 

सेरेजिम शिवपुरी के संचालक स्वप्रिल दुबे ने बताया कि यह रैली सेरेजिम सेंटर आदर्श नगर कॉलोनी से सुबह 10 बजे निकाली जाएगी। जिसमें बड़ी संख्या में पुरूष, महिलाएं और बच्चे शामिल होंगे। इनमें अधिकतर वे लोग होंगे, जिन्होंने स्वस्थ रहना जीवन का उद्देश्य बनाया है। यह रैली आदर्श नगर कॉलोनी से प्रारंभ होकर गुरूद्वारा, माधव चौक, अस्पताल चौराहा, राजेश्वरी रोड़ होते हुए सेरेजिम सेंटर दोपहर 12 बजे पहुंचेगी। श्री दुबे ने नगर के नागरिकों से बडी संख्या में रैली में भाग लेने की अपील की है। ताकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वस्थ रहने के संदेश को जनजन तक प्रसारित किया जा सके। 

Durgesh Gupta

Chief Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

निर्दोष फसेगा नही और अपराधी को बख्शा नही जायेगा: दिनारा थाना प्रभारी गुर्जर

Fri Oct 11 , 2019
एसआई आरएस गुर्जर ने संभाला दिनारा थाने का प्रभार पुलिस अधीक्षक के दिशा निर्देशन में अपराध और अपराधी पर शिकंजा कसा जायेगा दिनारा। पुलिस अधीक्षक शिवपुरी ने एसआई आरएस गुर्जर को उनकी सक्रिय व ईमानदारी कार्यशैली का इनाम देते हुये उन्हें शिवपुरी ऐड़ी प्रभारी से दिनारा थाना प्रभारी नियुक्त किया। […]