संभागायुक्त श्री शर्मा ने शिवपुरी चिकित्सा महाविद्यालय का किया निरीक्षण, 5 मार्च को महाविद्यालय का होगा लोकार्पण

Shivpuri Medical College

शिवपुरी| ग्वालियर संभागायुक्त श्री बी.एम.शर्मा ने शिवपुरी चिकित्सा महाविद्यालय का निरीक्षण कर निर्माण कार्य एवं महाविद्यालय के शुभारंभ की तैयारियों का जायजा लिया।

उन्होंने निर्माण एजेंसी लोक निर्माण (पीआईयू) को महाविद्यालय में बचे शेष काम को शीघ्र पूर्ण करने के निर्देश भी दिए। इस दौरान कलेक्टर श्रीमती अनुग्रहा पी, शिवपुरी जिला चिकित्सालय की डीन श्रीमती ईला गुजरिया, लोक निर्माण विभाग के मुख्य अभियंता श्री राजीव शर्मा, जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री एच.पी.वर्मा, संभागीय परियोजना यंत्री श्री सी.पी.वर्मा सहित चिकित्सा महाविद्यालय के चिकित्सकगण एवं अधिकारीगण आदि साथ थे।

shivpuri medical college

संभागायुक्त श्री शर्मा ने शिवपुरी चिकित्सा महाविद्यालय के भवन का अवलोकन कर शेष बचे कार्य को तत्परता से करने के निर्माण एजेंसी को निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने चिकित्सा महाविद्यालय के लोकार्पण समारोह हेतु की जाने वाली तैयारियों के संबंध में कलेक्टर एवं चिकित्सालय महाविद्यालय की डीन और पीआईयू के अभियंताओं से चर्चा कर जानकारी ली।

उन्होंने समारोह स्थल पर मंच व्यवस्था, विभिन्न अतिथियों के लिए की जाने वाली बैठक व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी ली और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। इस दौरान चिकित्सालय महाविद्यालय की डीन ने चिकित्सा महाविद्यालय में चिकित्सा व्यवस्थाओं के संबंध में विस्तार से जानकारी दी। 

उल्लेखनीय है कि 5 मार्च 2019 को क्षेत्रीय सांसद श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा चिकित्सा महाविद्यालय शिवपुरी का लोकार्पण किया जाएगा। उक्त चिकित्सा महाविद्यालय का भवन 202 करोड़ की लागत से निर्मित किया गया है। इसका निर्माण कार्य लोक निर्माण (पीआईयू) द्वारा किया गया है। 

Durgesh Gupta

Chief Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

किसान सम्मेलन बैराड़ में 1140 कृषकों को 3 करोड़ 71 लाख 97 हजार से अधिक की राशि के ऋण माफी प्रमाण-पत्र प्रदाय

Sun Mar 3 , 2019
जय किसान फसल ऋण माफी योजना शिवपुरी| जय किसान फसल ऋण माफी योजना के तहत शिवपुरी जिले की तहसील बैराड़ में आज क्षेत्रीय विधायक श्री सुरेश राठखेड़ा के मुख्य आतिथ्यि में किसान सम्मेलन सम्पन्न हुआ। सम्मेलन में 1140 कृषकों को 3 करोड़ 71 लाख 97 हजार से अधिक की राशि […]
जय किसान फसल ऋण माफी योजना