निर्दोष फसेगा नही और अपराधी को बख्शा नही जायेगा: दिनारा थाना प्रभारी गुर्जर

Share

एसआई आरएस गुर्जर ने संभाला दिनारा थाने का प्रभार

पुलिस अधीक्षक के दिशा निर्देशन में अपराध और अपराधी पर शिकंजा कसा जायेगा

दिनारा। पुलिस अधीक्षक शिवपुरी ने एसआई आरएस गुर्जर को उनकी सक्रिय व ईमानदारी कार्यशैली का इनाम देते हुये उन्हें शिवपुरी ऐड़ी प्रभारी से दिनारा थाना प्रभारी नियुक्त किया।

यह जाती पाती से हट कर निष्पक्ष व ईमानदार कार्यप्रणाली के लिए जाने जाते है। दिनारा थाने का प्रभार ग्रहण करते हुऐ आरएस गुर्जर ने कहा कि पुलिस अधीक्षक के दिशा निर्देशन में अपराध व अपराधियों पर नियंत्रण के लिए विशेष प्रयास किया जाएगा। इसके लिए वाहनों की चेकिंग,अपराधी प्रवृत्ति के लोगों पर नजर,पुलिस गश्त बढ़ाई जाएगी। कस्बे में यातायात व्यवस्थित करने के लिए आपे वाहन स्टैंड मैन मार्केट से हट कर स्थापित कर आवागमन दुरुस्त किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मेरे कार्यकाल में पुलिस मित्र की भूमिका में रहकर अपराध एवं अपराधियों पर अंकुश लगाने का प्रयास करेगी । गुर्जर ने थाना क्षेत्र के सम्भ्रांत नागरिकों से भी शांति व्यवस्था बनाए रखने एवं अपराधियों पर लगाम कसने में सहयोग की अपेक्षा की है। आगे यह भी बताया कि मेरे कार्यकाल में अपराधी बचेगा नही,पर निर्दोष फसेगा नही,किन्तु मुझे थाना क्षेत्र वासियो का विशेष सहयोग की आवश्यकता है।

सभी सभ्रांत नागरिकों से आशा रखता हूँ कि क्षेत्र में किसी अप्रिय घटना या अपराध होने क़ा अंदेशा होने पर मुझे जरूर अवगत कराये जिससे पुलिस सक्रिय हो सके। में दिनारा थाना क्षेत्र वासियो की हर सम्भव मदद के लिए सदैव तत्पर्य हूँसही लोगो के साथ पुलिस का स्नेह पूर्ण व्यवहार रहेगा। थाना क्षेत्र वासी मुझे रात हो या दिन चौबीसों घंटे में किसी भी समय फोन लगा सकते । उसी समय में सेवा के लिए उपलब्ध रहूंगा।

केके पत्रकार- दिनारा

Durgesh Gupta

Chief Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

 

ताजा खबरों के लिए फेसबुक पेज को लाइक करे 🙏

 

%d bloggers like this: