शिवपुरी पुलिस की बडी कार्यवाही थाना फिजीकल द्वारा अंधे कत्ल का खुलासा कर पत्नी सहित तीन आरोपीगणो को किया गिरफ्तार



शिवपुरी पुलिस की बडी कार्यवाही थाना फिजीकल द्वारा अंधे कत्ल का खुलासा कर पत्नी सहित तीन आरोपीगणो को किया गिरफ्तार ।

म्रतक नितिन शर्मा की पत्नी ने ही रिश्ते में लगने वाले अपने भानजे के साथ अवैध संबंधो के चलते प्रेमी के संग मिलकर दिया घटना को अंजाम 

शिवपुरी । दिनांक 06.05.24 को थाना फिजीकल पुलिस को सूचना मिली कि करबला पुल के नीचे अज्ञात पुरूष व्यक्ति उम्र करीब 35 साल का शव नदी के किनारे पडा है तथा म्रतक के सिर एवं चेहरे पर गंभीर चोटे है एवं शरीर पर जगह जगह चोटे है जिसे देखने में ऐसा प्रतीत हो रहा है उसकी किसी अज्ञात आरोपी ने अन्य स्थान पर हत्या कर उसकी पहचान को छुपाने के लिये यहां लाकर फेक दिया गया है जिसकी शिनाख्तगी कराई गई तो शव नितिन पुत्र स्व. श्री सुधीर शर्मा उम्र 36 साल निवासी अवध अस्पताल के सामने फिजीकल जिला शिवपुरी का रहने वाला पाया जिसकी उसी पत्नी साधना शर्मा की रिपोर्ट पर से अप.क. 115/24 धारा 302, 201 भादवि का अपराध कायम कर विवेचना में लिया गया ।


अपराध के अज्ञात आरोपी की अतिशीघ्र पतारसी करने के लिये पुलिस अधीक्षक जिला शिवपुरी श्री अमन सिंह राठौड, अति०पुलिस अधीक्षक जिला शिवपुरी संजीव मुले एवं सी.एस.पी. महोदय शिवपुरी संजय चतुर्वेदी द्वारा निर्देश दिये गये जिसके पालन में अज्ञात आरोपी की पतारसी हेतु शिवपुरी शहर के सीसीटीव्ही फुटेज लिये जाकर पूछताछ की गई तथा संदेहियों की सायबर सेल शिवपुरी से सीडीआर प्राप्त कर अवलोकन किया गया तभी जर्ये मुखबिर सूचना मिली कि म्रतक की पत्नी के उसके रिश्तें में लगने वाले भानजे से उसके नाजायज संबंध है तथा घटना वाले दिनांक को व उसके अंतिम संस्कार में भी नही आया था तब पुलिस के द्वारा म्रतक के भानजे को पुलिस अभिरक्षा में लेकर पूछताछ की गई तो वह पहले से घटना से इनकार करता रहा उसके बाद उससे सख्ती से पूछताछ की गई तो उसके द्वारा बताया गया कि वह म्रतक की पत्नी साधना से पिछले एक साल से प्रेम करता है तथा उससे उसके नाजायज संबंध हो गये थे जिसके बारे में उसके पति नितिन को करीब 02 माह पहले शक हो गया था और नितिन ने उससे झगडा कर घर से भगा दिया था तभी से प्रेमी उससे रंजिश रखने लगा था और वह मृतक की पत्नी से भी नाजायज संबंध रखना चाहता था लेकिन उससे मिलने में उसे समस्या होने लगी थी तब प्रेमी द्वारा प्रेमिका साधना से मिलकर नितिन को रास्ते से हटाने की योजना बनाई और दिनांक 04 एवं 05.05.24 की दरम्यानी रात में पूर्व में बनाई गई योजना के अनुसार मृतक की पत्नी ने घर के दरवाजे की कुडी खोलकर सो गई थी और रात करीब 01.00 बजे उसका प्रेमी डॉन उर्फ शिवम शर्मा एवं दोस्त सत्यम शर्मा दोनो निवासी ग्वालियर तथा दो अन्य विशाल राय एवं लल्लू कुशवाह निवासीगण दतिया सभी चारो लोग दतिया से लल्लू कुशवाह के ऑटो कमांक एम.पी.07-आर-2442 से शिवपुरी म्रतक के घर आये जहां पहले से दरवाजा खुला मिला और घर के अंदर जाकर सबसे पहले सत्यम शर्मा ने नितिन शर्मा में कुल्हाडी से मारा फिर डॉन उर्फ शिवम शर्मा ने साफी से नितिन का गला दवाकर हत्या कर दी और उसकी पहचान को छुपाने के लिये अदरक कूटने वाली ओखली से नितिन की शरीर में सिर, चेहरे तथा जगह जगह मारा जिससे उसे कोई पहचान नही सके फिर लल्लू कुशवाह की ऑटो में रखकर करबला पुल से नीचे फेंक कर भाग गये थे ।


उक्त संपूर्ण कार्यवाही में थाना प्रभारी रजनी सिंह चौहान के अतिरिक्त सउनि सउनि हरीश सोलंकी, प्र.आर. 798 सत्यवीरसिंह, प्र.आर. 486 सुशील जाट, प्र.आर. 05 केशव तिवारी, आर. 897 शकील खांन, आर. 68 विजय मीणा, आर. 1131 प्रेम रावत, आर. ब्रजदास धाकड, आर. 226 जीतेन्द्र धाकड, आर. 672 रिंकू शाक्य म.आर. 1028 रानी तोमर म. आर. 509 प्रियंका गोतम, म.आर. 434 अपर्णा द्विवेदी सायबर सेल उनि धर्मेन्द्र जाट व प्र.आर विकास चौहान, आर. जलज आर. दामोदर की महत्वपूर्ण भूमिका रही है।

Post a Comment

Previous Post Next Post