VIDEO: वार्ड 28 व 29 में पानी से गाड़ी धुलाई और तलाई हो रही है वार्ड 27 के बाशिंदों को नही मिल रहा पानी


शिवपुरी-जिले में नगरपालिका के कारनामे किसी से छुपे नही है। मनमानी का आलम यह है की जिम्मेदारो को नही है किसी का डर वैसे तो आये दिन कुछ भी घटना घट जाना चाहें वह मेला का मामला हो या वार्डो में डाली जा रही सड़को में भ्र्ष्टाचार या हो जलावर्धन योजना में डाले जा रहे पाइप लाइन घोटाले में कमीशनखोरी का मामला।

VIDEO -


शिवपुरी में इस समय पानी के लिए त्राहि-त्राहि मचने की शुरुआत हो चुकी है । वार्ड 28-29 इंदिरा कॉलोनी में सड़को पर फैल रहा पानी ,गाडिया धूलाई और तलाई में फैल रहा पानी ,पीने के पानी का हो रहा है दुरुपयोग, वार्ड 27 के पार्षद राजू बाथम से हुई चर्चा में उन्होंने बताया वार्ड 28-29 के के पार्षदों की।मनमानी का आलम यह है कि स्वयं के वार्डो में पानी की सप्लाई तीन-तीन घण्टे दी जा रही है वही मेरे वार्ड न. 27 में 1.5 घण्टे भी पीने का पानी नशीब नही हो रहा है। 

वार्ड 27 के नल 5 मिनिट आकर चले गए। रात भर से पानी नही मिलने से परेशान है वार्डवासी, नल सप्लाई देने वाले रात में शराब के नशे में धुत होकर सो जाते है और नल सप्लाई चलती रहती है इसके कारण रोड पर पानी फैलता रहता है मड़ीखेड़ा सप्लाई छोड़ने वाले बंटी सेन का कहना है मुझे 29 के पार्षद तारा राठौर ने बोला है किसी कोरी के यहाँ खर्च है इसलिए पानी की सप्लाई देर तक दी जा रही है। नगरपालिका सीएमओ केशव सगर से इस समस्या के बारे में चर्चा की तो उनका कहना था में अभी छुट्टी पर आया हूँ मुझे जानकारी नही है पता करवाता हूँ। मड़ीखेड़ा जल प्रदाय की मॉनिटरिंग कर रहे सचिन चौहान को कॉल किया तो उनके मोब पर कॉल रिसिव नही हुआ।

Post a Comment

Previous Post Next Post